ओवैसी के गांधी अस्पताल वाले बयान पर भड़के तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री, दी ये सलाह

एआईएआईएम(AIMIM) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गांधी अस्पताल में कोरोनावायरस मरीजों के उपचारों पर सवाल उठाने वाली एक सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी. 

ओवैसी के गांधी अस्पताल वाले बयान पर भड़के तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री, दी ये सलाह
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एआईएआईएम(AIMIM) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) के जेल को गांधी अस्पताल से बेहतर बताए जाने वाले कमेंट पर तेलंगाना (Telangana) के स्वास्थ्य मंत्री इतेला राजेंद्र (Etela Rajender) ने निशाना साधा है. अकबरुद्दीन ओवैसी की विवादित पोस्ट पर स्वास्थ्य मंत्री ने Zee News से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि ओवैसी को सबसे पहले तथ्यों की जांच करनी चाहिए.

एआईएआईएम(AIMIM) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गांधी अस्पताल में कोरोनावायरस मरीजों के उपचारों पर सवाल उठाने वाली एक सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि जेल गांधी अस्पताल से बेहतर है. अब इस मामले पर इतेला राजेंद्र ने कहा, "ओवैसी कैसे किसी साइको या सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं. ओवैसी को प्रतिक्रिया देने से पहले तथ्यों की जांच करनी चाहिए.''

ये भी पढ़ें- 21 मई तक भारत में खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस, सिंगापुर की यूनिवर्सिटी ने किया दावा

खास बात यह है कि एआईएआईएम, सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति की हितैषी रही है. लेकिन अकबरुद्दीन ओवैसी पर स्वास्थ्य मंत्री इतेला राजेंद्र की प्रतिक्रिया ने दोनों दलों के रिश्तों में आ रही कड़वाहट को बयां किया है. 

आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक तेलंगाना में अभी तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1001, एक्टिव केस 660, ठीक हुए मरीजों की संख्या 316 और 25 मौतें शामिल हैं.

ये भी देखें-