लेडी डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, सुबह जली हुई लाश मिली

तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी.

लेडी डॉक्‍टर की रात को घर लौटते वक्‍त गाड़ी खराब हुई, सुबह जली हुई लाश मिली

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी के निकट शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने एक पशुचिकित्सक युवती की हत्या आग लगाकर कर दी. उसका जला शव गुरुवार को पाया गया. प्रियंका रेड्डी का झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया.

प्रियंका रेड्डी शादनगर के अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी. प्रियंका ने बुधवार को अपनी बहन को कॉल कर कहा कि उसका दोपहिया वाहन घर लौटने के दौरान खराब हो गया है. प्रियंका ने अपनी बहन से कहा कि वह डरी हुई है. जब प्रियंका के परिवार ने बाद में उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फोन बंद पाया गया.

LIVE TV

पुलिस ने कहा कि एक महिला का झुलसा हुआ शव पुल के पास पाया गया है. उसकी उम्र 20 से 25 के बीच है. श्रीधर रेड्डी ने अपने बेटी के तौर पर प्रियंका के शव की पहचान की है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए और सुराग के लिए पास के टोल गेट के सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कर रहे हैं.

(इनपुट: आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.