जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने किया सेना पर हमला, एक एसपीओ शहीद
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने किया सेना पर हमला, एक एसपीओ शहीद

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में सोमवार को आतंकवादी हमले में एक विशेष पुलिस अधिकारी के शहीद होने की खबर सामने आई है. जबकि एक अन्य सिपाही घायल हो गया है.

फाइल फोटो।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के किश्तवाड़ जिले में सोमवार को आतंकवादी हमले में एक विशेष पुलिस अधिकारी के शहीद होने की खबर सामने आई है. जबकि एक अन्य सिपाही घायल हो गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना दूरस्थ तांडर गांव के डचन में आज दोपहर की है.

  1. जम्मू कश्मीर के किश्तेवाड़ में हुआ आतंकवादी हमला
  2. सेना के विशेष अधिकारी शहीद जबकि एक जख्मी
  3. मौके से दो सर्विस राइफल लेकर फरार हुए आतंवादी 

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने ड्यूटी कर रहे दो एसपीओ पर गोलियां चला दीं, जिसमें एक एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. उन्होंने बताया कि आतंकवादी जवानों की दो सर्विस राइफल लेकर मौके से फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त बल मौके पर भेजा गया है.

बताते चलें कि इसी महीने की शुरुआत में जम्मू कश्मीर में कूपवाड़ा के जंगलों में कुछ आतंकवादियों ने भारत में दाखिल हुए थे जो कोई बड़ी शाजिश रच रहे थे.  लेकिन पैराट्रूपर्स के जाबाज सिपाहियों ने उनके मनसूबों पर पानी फैरते हुए पांचों आतंकवादियों को मार गिराया था. हालांकि इस मुठभेड़ में पांचों पैराट्रूपर्स भी शहीद हो गए थे. जिनकी वीरगाथा आज सभी के लिए एक मिसाल बन चुकी है.

ये भी पढ़ें:- 24 घंटे में दूसरी बार हिली धरती, दिल्‍ली-NCR में महसूस किए गए भूकंप के झटके

Trending news