close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर में लौटे अमन-चैन से आतंकियों में बौखलाहट, अब आम लोगों को दे रहे धमकी

आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा की ओर से घाटी के लोगों को यह घमकी दी जा रही है.

जम्‍मू-कश्‍मीर में लौटे अमन-चैन से आतंकियों में बौखलाहट, अब आम लोगों को दे रहे धमकी
आतंकी दे रहे हैं आम लोगों को धमकी. फाइल फोटो

श्रीनगर : जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद घाटी में अमन और चैन लौटता देख आतंकी बौखलाहट में हैं. एक ओर पाकिस्‍तान भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दे रहा है तो दूसरी ओर अब आतंकी भी आम लोगों की धमकी देने लगे हैं. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा की ओर से घाटी के लोगों को यह घमकी दी जा रही है.

दोनों आतं‍की संगठनों ने घाटी के स्‍थानीय लोगों को चिट्ठी जारी करके अपने-अपने घरों से बाहर न आने की धमकी दी है. साथ ही दुकानदारों को दुकानें न खोलने की धमकी दी गई है. आतंकियों की ओर से घाटी के  टैक्सी ड्राइवरों को यह कहकर चेताया गया है कि घाटी में चलने वाले सभी वाहनों के नंबर आतंकियों के पास हैं और ऐसे में वह अपनी गाड़ियों को घरों से बाहर न निकालें.

देखें LIVE TV

बौखलाए आतंकी अब आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने श्रीनगर में दुकानदार पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं आतंकियों के हर मंसूबे को नाकाम करने के लिए भारतीय सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत भी दो दिन के कश्‍मीर दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है. उन्‍होंने शुक्रवार को राज्‍य के सुरक्षा हालात का जायजा लिया था. आज वह नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों का दौरा करेंगे.