close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर में युवक से बदमाशों ने की लूटपाट, बोरी में बंद कर सड़क पर फेंका

कृषि उपज मंडी के पास गाड़ी में सो रहे एक युवक का कैंपर गाड़ी में आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया. आधा दर्जन से अधिक बदमाश इस युवक से मारपीट कर 1 लाख 35 हजार लूट लिया.

सीकर में युवक से बदमाशों ने की लूटपाट, बोरी में बंद कर सड़क पर फेंका
बदमाशों ने युवक के परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी है.

सीकर: राजस्थान में पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश लगातार प्रदेश में बेखौफ होकर क्राइम की धटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में कृषि उपज मंडी के पास गाड़ी में सो रहे एक युवक का कैंपर गाड़ी में आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया. आधा दर्जन से अधिक बदमाश इस युवक से मारपीट कर 1 लाख 35 हजार लूट लिया.

बदमाशों की करतूत यहीं नहीं रुकी लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने युवक को बोरी में बंद कर बीकानेर-झुंझुनू बाईपास के पास फेंक दिया. वहीं लोगों की मदद से जैसे-तैसे युवक बाहर निकल पाया. वहीं, युवक की मां चुन्नी देवी ने इसकी रिपोर्ट उद्योग नगर थाने में दर्ज कराई है.  

वहीं, युवक की बहन ने बताया कि उसके भाई ने कृषि उपज मंडी के पास होटल ले रखा है. उसका छोटा भाई हरीकृष्ण गांव से रात को गाड़ी लेकर आया था. उसके पास अनाज के 1 लाख 35 हजार रखे थे. रात ज्यादा होने के कारण वह गाड़ी में सो रहा था. उसी दौरान आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश कैंपर गाड़ी लेकर आए और गाड़ी में सो रहे हरि कृष्ण का अपहरण कर ले गए तथा मारपीट की.

युवक की बहन के मुताबिक बदमाश यहीं नहीं रुके वह उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे बोरी में बंद कर झुंझुनू बाईपास पर फेंक कर चले गए. पीडित की बहन के मुताबिक उसका भाई पर हमला करने वाला संदीप हिस्ट्रीशीटर है. उसके साथ राकेश श्रवण, महेश और अमित के साथ सभी बदमाशों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. 

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने युवक के परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी है. हरि कृष्ण की बहन अमृता ने यह भी बताया कि 8 बरस पहले उन्होंने मारपीट के मामले और बकरी चोरी के मामले में कोर्ट में गवाही दी थी. इन लोगों ने उसी मामले से नाराज थे और उसके परिवार से बदला लेना चाह रहे थे. जिसके बाद उन्होने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले मे मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.