अंडरपास के लिए चल रहा धरना 86वें दिन भी जारी, अनशनकारी की तबियत बिगड़ी
Advertisement
trendingNow1572374

अंडरपास के लिए चल रहा धरना 86वें दिन भी जारी, अनशनकारी की तबियत बिगड़ी

सूचना पर पहुंची अंजू शर्मा ने जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर आमरण अनशन पर बैठे सुभाष शर्मा को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

समिति के लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराए जाएं.

विवेक कुमार, सीकर: जिले के नीमकाथाना में 76 नंबर फाटक पर अंडरपास चालू कराने की मांग को लेकर चल रहा धरना 86वें दिन भी जारी रहा. धरना दे रहे लोगों की मांग है कि अंडरपास बनाने के साथ ही पुलिया के दोनों साइड में सर्किल बनाई जाए. उधर इस मांग को लेकर 9 दिनों से आमरण अनशन भी जारी है. इसी कड़ी में आमरण अनशन पर बैठे सुभाष शर्मा की अचानक तबियत खराब हो गई. अचानक तबियत खराब होने से लोगों में अफरातफरी का माहौल हो गया.

आनन-फानन में इसकी सूचना उपखण्ड अधिकारी अंजू शर्मा को दी गई. जिसके बाद सूचना पर पहुंची अंजू शर्मा ने जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर आमरण अनशन पर बैठे सुभाष शर्मा को कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं समिति के लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराए जाएं. समिति के लोगों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

उधर मौके पर पहुंची उपखण्ड अधिकारी ने समस्या के समाधान करने का भरोसा दिलाया है. और जल्द ही अंडरपास सहित सभी मांगों पर विचार करने को कहा है. मौके पर समिति के डॉ जवाहर सिंह, भूपेश शर्मा, जुगल किशोर सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

Trending news