close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डीडवाना में चोरों के हौसले हुए बुलंद, दुकान से चुराया लाखों का सामान

 देर रात हुई इस वारदात में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी और माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए. 

डीडवाना में चोरों के हौसले हुए बुलंद, दुकान से चुराया लाखों का सामान
पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है.

डीडवाना: राजस्थान के डीडवाना क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद नजर हे गए हैं. इसी कड़ी में छोटी खाटू कस्बे में बीती रात चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने नकदी समेत लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. लोगों को वारदात की जानकारी अल सुबह हुई. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. कस्बे के मुख्य बाजार में पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. जिससे पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं. वहीं चोरी की घटना से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर अपना रोष जताया.

जानकारी के मुताबिक देर रात हुई इस वारदात में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को अपना निशाना बनाया. चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी और माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए. लोगों को सुबह इस घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को मामले से अवगत करवाया गया. वहीं मौके पर पंहुची पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है की आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

उधर मामले में पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल उठ रहे हैं .इलाके के लोगों का कहना है की कस्बे स्थित मुख्य बाजार में जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया है वो पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर है. इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस की रात्रि गश्त भी सवालों के घेरे में हैं. हालांकि पुलिस के जवान किसी भी तरह की लापरवाही से साफ इंकार कर रहे हैं.

वहीं, चोरी की घटना से इलाके के लोगों में गुस्सा है. घटना के विरोध में लोगों ने अपना रोष जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की. जाहिर है डीडवाना में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां चोर दुकानों और मकानों को अपना निशाना बना रहे हैं वहीं चोर एटीएम मशीनों को भी  नहीं छोड़ रहे हैं.