गुडगांव में शराब पीने से इंकार करने पर नगालैंड के तीन युवकों की पिटाई
Advertisement

गुडगांव में शराब पीने से इंकार करने पर नगालैंड के तीन युवकों की पिटाई

पूर्वोत्तर के युवकों के खिलाफ मारपीट का एक और मामला सामने आया है जिसमें कल रात यहां सिकंदरपुर में आठ लोगों ने नगालैंड के तीन युवकों को उनके साथ शराब पीने से मना करने पर कथित तौर पर पीटकर जख्मी कर दिया।

गुड़गांव: पूर्वोत्तर के युवकों के खिलाफ मारपीट का एक और मामला सामने आया है जिसमें कल रात यहां सिकंदरपुर में आठ लोगों ने नगालैंड के तीन युवकों को उनके साथ शराब पीने से मना करने पर कथित तौर पर पीटकर जख्मी कर दिया।

पुलिस ने बताया कि नगालैंड के दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोट आई हैं वहीं एक अन्य युवक मामूली रूप से चोटिल हो गया। उनमें से एक की पहचान जेम्स के तौर पर की गयी है जो कॉल सेंटर में काम करता है। हमलावरों ने कथित तौर पर उसके बाल काट दिये।

डीएलएफ फेस-1 थाने के प्रभारी के अनुसार जेम्स, उसके साथ कॉल सेंटर में काम करने वाला एक लड़का, जिसका नाम पुलिस ने बताया नहीं है और एक बेरोजगार युवक सिकंदरपुर में किराये के कमरे में रह रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन तीनों ने जब सिकंदरपुर गांव के आठ युवकों के साथ शराब पीने से मना कर दिया तो उनके बीच कहासुनी हो गयी। बाद में इन आठ लोगों ने नगालैंड के युवकों की पिटाई की और जेम्स के बाल काट दिये।

Trending news