close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'वार' के निर्देशक का खुलासा, टाइगर श्रॉफ ने शूट किया सबसे लंबा एक्शन सीन

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है. 

फिल्म 'वार' के निर्देशक का खुलासा, टाइगर श्रॉफ ने शूट किया सबसे लंबा एक्शन सीन
इस पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया है.

नई दिल्ली: फिल्म 'वार (War)' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है. आनंद ने कहा, 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है. पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया'.

इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था. आनंद ने आगे कहा, 'दृश्य में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंग, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा'. आनंद ने कहा कि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं.

बॉलीवुड दो जबरदस्‍त एक्‍शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार फिल्‍म 'वॉर (War)' में एक साथ नजर आने जा रहे हैं. इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्‍साइटेंड हैं. फिल्‍म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर का खतरनाक अंदाज और शानदार एक्‍शन सीक्‍वेंस देखने को मिलेगा. ऐसे में फिल्‍म के निर्देशक ने खुलासा किया है कि टाइगर और ऋतिक के बीच एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍मानें के लिए उन्‍हें एक शहर को पूरे दो दिन तक लगभग बंद रखना पड़ा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर (War)' में नजर आने वाले हैं. इस एक्शन फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म 'वॉर (War)'  2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.