close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ का दिखेगा जबरदस्त एक्शन, डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने कहा...

'वॉर' फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता है. आनंद ने कहा, 'भारत में कोई ऐसा नहीं है जो टाइगर से बेहतर पार्कोर करे.

फिल्म 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ का दिखेगा जबरदस्त एक्शन, डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने कहा...
टाइगर और ऋतिक रौशन की फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने आगामी फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. फिल्म के इस सीन को इटली में फिल्माया गया है.

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर श्रॉफ से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता है. आनंद ने कहा, 'भारत में कोई ऐसा नहीं है जो टाइगर से बेहतर पार्कोर करे. हम उनके कौशल को उजागर करना चाहते थे, जिसे हमने 'वार' में बेहतर ढंग से दिखाया है.'

सेना में भी पार्कोर की ट्रेनिंग दी जाती है. इसके तहत दौड़, चढ़ाई, घूमकर कूदना, छलांग लगाना, रोलिंग, प्लाईओमेट्रिक्स जैसे कई कार्य होते हैं. टाइगर ने दक्षिणी इटली के मटेरा में 100 घरों के ऊपर से पार्कोर किया है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने इससे पहले भी अपने पार्कोर के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं. इसके साथ ही उनके फिटनेस वीडियोज आते रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रौशन की फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है यानी इस फिल्म में देश के दो सबसे बड़े एक्शन और डांस हीरो एक साथ नजर आने वाले हैं. ये दोनों पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. ऋतिक और टाइगर के फैन्स बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. जिसके चलते ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म सूपरहिट होने वाली है.