close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोंक: रोडवेज बस और ऑल्टो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 3 लोग घायल

वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर पंहुचे लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत घायलों को अस्पताल पंहुचाया. 

टोंक: रोडवेज बस और ऑल्टो के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में 3 लोग घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

टोंक: जिले के मालपुरा में सड़क हादसे में रोडवेज बस और ऑल्टो कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में मालपुरा न्यायालय के 3 न्यायधीश बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को मालपुरा के अस्पताल में पंहुचाया गया. वहीं घायलों की स्थिती गंभीर देखते हुए उन्हें जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया. वहीं हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पंहुच कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मालपुरा के जयपुर सड़क मार्ग पर नुक्कड़ के पास रोडवेज बस और ऑल्टो कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जोरदार था की इलाके में चीख पुकार मच गई. हादसे में मालपुरा न्यायालय के 3 न्यायाधीश बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे में एडीजे विनोद कुमार गिरी एसीजेएम प्रशांत चौधरी और मुंसिफ मजिस्ट्रेट सुनीता चिंधोलिया गंभीर रुप से घायल हुई हैं.

वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर पंहुचे लोगों ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत घायलों को अस्पताल पंहुचाया. मालपुरा अस्पताल  के डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जयपुर के लिए रैफर कर दिया.

वहीं तीन न्यायधीशों के घायल होने की खबर पर मालपुरा अस्पताल में अधिवक्ताओं की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. न्यायधीशों के जयपुर रैफर होने की जानकारी के बाद मौके पर ऐंबुलेंस नहीं होने पर अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. ऐंबुलेंस के अस्पताल में देर से पंहुचने पर नाराजगी जताते हुए सभी अधिवक्ता धरने पर बैठ गए.

वहीं हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची और मामले में जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है मामले में तफ्तीश जारी है. हालांकि, हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस आस पास के सीसीटीव खंगाल रही है और हादसे के कारणों को पता लगाने में जुटी है.

--सुमित सिंह, न्यूज डेस्क