close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टोंक: निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी कसी कमर, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

मंगलवार को टोंक के एक निजी महाविद्यालय में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई. बैठक में पार्टी के संरचनात्मक ढांचे पर विचार किया गया. 

टोंक: निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी कसी कमर, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
बैठक में प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक पर चर्चा की गई.

टोंक: राजस्थान में आगामी निकाय व पंचायती राज चुनाव को लेकर राज्य की दोनों ही प्रमुख पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. बूथ स्तर पर जाकर बैठकों के माध्यम से कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलना शुरू कर दिया है. मंगलवार को टोंक के एक निजी महाविद्यालय में भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई. बैठक में पार्टी के संरचनात्मक ढांचे पर विचार किया गया. 

साथ ही पार्टी में संगठनात्मक चुनाव को लेकर प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक पर चर्चा की गई. वहीं आगामी निकाय चुनाव पंचायती राज चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन को लेकर कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र दिया गया. जिला कार्यकारिणी की बैठक में जिला संगठन प्रभारी सहित स्थानीय सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया जिला अध्यक्ष गणेश माहुर वह पार्टी के पूर्व विधायक सहित पदाधिकारियों ने चर्चा की.

पार्टी की संगठनात्मक बैठक में शिरकत करने पहुंचे टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि चाहे प्रदेश हो या देश की बात हो कांग्रेस का कहीं भी जनाधार नहीं है. हरियाणा प्रदेश में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कहा की भूपेंद्र सिंह हुड्डा या कुमारी शैलजा कांग्रेस कितने भी नेतृत्व परिवर्तन कर ले लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य की भाजपा सरकार के द्वारा कराए गए विकास कार्यों के कारण जनता कांग्रेस को किसी भी हद तक स्वीकार नहीं करेगी.

वहीं राजस्थान प्रदेश में निकाय चुनाव व पंचायत चुनाव को लेकर जोना पुरिया ने कहा की टोंक में नगर परिषद का बोर्ड भाजपा का बनेगा साथ ही पंचायत राज चुनाव में भी भाजपा को सफलता मिलेगी. साथ ही, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर चुटकी लेते हुए सांसद जौनपुरिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा लोगों को चला गया था लेकिन लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस को उसका असली चेहरा दिखा दिया है,

पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक में कार्यकर्ताओं की नब्ज़ टटोलने पहुंचे जिला प्रभारी व जिला चुनाव संरचना प्रभारी ने कहा की पार्टी टोंक जिले में आगामी निकाय चुनाव व पंचायती राज चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कैसे करें इस बात पर कार्यकर्ताओं के बीच मंथन किया जा रहा है. साथ ही भाजपा शासन द्वारा कराए गए विकास कार्यों का विश्लेषण कर जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर पहुंचा जाए इस विषय पर गंभीरता से चर्चा की जा रही है. यहां तक कि पिछले 8 माह में कांग्रेस की सरकार आने के बाद कमियों पर चर्चा कर जनता के बीच कांग्रेस की विफलताओं को मुद्दों के माध्यम से ले जाए जाने पर भी चर्चा की जा रही है.