close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बारां: ट्रैक्टर ठीक कर रहे मिस्त्री पर ही चढ़ा ट्रैक्टर, मौके पर मौत

बारां(Baran) जिले के सीसवाली(Siswali) कस्बे में टैक्टर को रिपेयर कर रहे युवक की ट्रैक्टर के नीचे कुचलने से मौत हो गई.

बारां: ट्रैक्टर ठीक कर रहे मिस्त्री पर ही चढ़ा ट्रैक्टर, मौके पर मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

राम प्रसाद मेहता, बारां: बारां(Baran) जिले के सीसवाली(Siswali) कस्बे में टैक्टर को रिपेयर कर रहे युवक की ट्रैक्टर के नीचे कुचलने से मौत हो गई. जिस दौरान हादसा हुआ उस वक्त युवक ट्रैक्टर को रिपेयर कर रहा था. अचानक ट्रैक्टर के स्टार्ट होने से युवक के ऊपर से टायर गुजर गया और शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं शख्स को सीसवाली सीएचसी लाया गया जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पुलिस को मामले की जानकारी दी गई सीसवाली थानाधिकारी रतन सिंह भाटी मौके पर पंहुचे और मामले की जांच की. थानाधिकारी रतन सिंह भाटी ने बताया  की किशन मीणा निवासी कुण्डला अपने  टैक्टर की सीसवाली में  नट बोल्ट रिपेयरिंग करा रहा था ट्रैक्टर के नीचे मिस्त्री किशनलाल नट बोल्ट ठीक कर रहा था की अचानक टेक्ट्रर स्टार्ट हो गया. ट्रैक्टर स्टार्ट होते ही आगे चल पड़ा और किशनलाल के ऊपर से गुजर गया.

हादसे में किशनलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसा होते ही वहां मौजूद लोगों में चीख पुकार मच गई. आनन फानन में लोगों ने किशनलाल को सीएचसी पंहुचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. किशन की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया उन्होंने सीएचसी पर हंगामा शुरु कर दिया. किसी तरह मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारियों ने मामले में समझाइश की और मामले में लोगों को समझाबुझा कर शांत करवाया. वहीं, परिजनों की मांग पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरु कर दी है.