close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: 156 RAS अधिकारियों का तबादला, विनिता सिंह बनीं जयपुर स्मार्ट सिटी की ACEO

सरकार ने बुधवार देर रात को एक आदेश जारी कर राजस्थान प्रशासनिक सेवा(Rajasthan Administrative Service) के 156 अधिकारियों के तबादले कर दिए.

राजस्थान: 156 RAS अधिकारियों का तबादला, विनिता सिंह बनीं जयपुर स्मार्ट सिटी की ACEO
4 आरएएस अधिकारियों का तबादला निरस्त किया गया है. (फाइल फोटो)

भरत राज, जयपुर: राज्य सरकार(State Government) ने निकाय चुनाव से पहले बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. सरकार ने बुधवार देर रात को एक आदेश जारी कर राजस्थान प्रशासनिक सेवा(Rajasthan Administrative Service) के 156 अधिकारियों के तबादले कर दिए.

कार्मिक विभाग(Department of Personnel) की ओर से जारी आदेशों के तहत निष्काम दिवाकर को राजस्थान पाठ्य पुस्तक मंडल में सचिव, अनुप्रेरणा सिंह कुंतल को पंचायतीराज विभाग में उपायुक्त और संयुक्त सचिव लगाया गया है. संचिता विश्रोई को राजस्थान आवासन मंडल में सचिव, विनिता सिंह को जयपुर स्मार्ट सिटी में एसीईओ, अशोक कुमार शर्मा को पत्रकारिता यूनिवर्सिटी का रजिस्ट्रार बनाया गया है.

वहीं, गुंजन सोनी को अतिरिक्त निदेशक, अल्पसंख्यक मामलात विभाग, जयपुर, मधु रघुवंशी को अतिरिक्त निदेशक एनसीसी, जयपुर, गोपाल सिंह को सहायक आयुक्त वाणिज्यक कर विभाग, जयपुर, रविन्द्र कुमार शर्मा को विशेषाधिकारी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जयपुर, राष्ट्रदीप यादव को उपायुक्त नगर निगम जयपुर, शैफाली कुशवाहा को प्राधिकृत अधिकारी, जेडीए जयपुर, शंकर लाल सैनी को अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं अतिरिक्त मजिस्ट्रेट शहर जयपुर (दक्षिण) के पद पर लगाया गया है.

मनीष गोयल को यूडीएच में संयुक्त सचिव और राकेश राजोरिया को ग्रामीण विकास में संयुक्त सचिव लगाया गया है. सरकार की ओर से जारी आदेशों के अनुसार प्रदेश में 51 एसडीएम को बदला गया है. वहीं, एपीओ चल रहे 14 आरएएस अधिकारियों को भी पोस्टिंग दी गई है. 4 आरएएस अधिकारियों का तबादला निरस्त किया गया है. एक आरएएस को एपीओ और एक आएएएस अधिकारी को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है.