close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एकता कपूर को लेकर बोली टीवी स्टार शुभावी चौकसी, कहा कुछ ऐसा...

शुभावी ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि, 'जब मेरे पास 'कसौटी जिंदगी के' का ऑफर आया तो, मैं इसका इंतजार शिद्दत से कर रही थी'.

एकता कपूर को लेकर बोली टीवी स्टार शुभावी चौकसी, कहा कुछ ऐसा...
इस शो का प्रीमियर 25 सितंबर को हुआ था.

नई दिल्ली: 'कसौटी जिंदगी के 2' ने अपना एक साल पूरा कर लिया है. शो की अभिनेत्री शुभावी चौकसी का कहना है कि मां बनने के बाद काम पर वापस लौटने के लिए इस शो ने उन्हें एक परफेक्ट प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया है. एक साल पहले जब उन्हें यह शो ऑफर किया गया था, तब वह एक मां के रूप में अपने बच्चे का देखभाल कर रही थीं और अपने बच्चे के लिए एक फुल-टाइम स्कूल का सोच रही थीं ताकि वह एक्टिंग की शुरुआत फिर से कर सकें जो उनका जुनून रहा है.

शुभावी चौकसी ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया कि, 'जब मेरे पास 'कसौटी जिंदगी के' का ऑफर आया तो, मैं इसका इंतजार शिद्दत से कर रही थी'.

उन्होंने आगे कहा, 'शो के बारे में सबकुछ सही था, यह वही प्रोडक्शन हाउस था जहां से मैंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. मेरी लकी मैस्कॉट (निर्माता) एकता कपूर और बालाजी के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. जितना मैं जानती थी वह ये था कि मैं जिस टीम के साथ काम करने जा रही हूं वह बेहद अच्छा होगा. 

साथ ही शुभावी चौकसी  ने कहब कहा कि 'हम कुछ मस्ती भरे लोग हैं और इसके लिए मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हूं'. शुभावी इसके लिए बेहद आभारी हैं और वह कहती हैं, मैं अपने इस सफर से बहुत खुश हूं और खुद को धन्य मानती हूं'.

गौरतलब है कि 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल में वैंप का किरदार यानी कमोलिका का किरदार उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था. वहीं, 'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में वैंप किरदार हिना खान निभा रही थी, लेकिन हीना खान के सीरियल छोड़ने के बाद 'कसौटी जिंदगी के 2'  में वैंप का किरदार आमना शरीफ के निभाने की उम्मीद है. 

माना जाता है कि इस सीरियल से एकता कपूर की लगाव ज्यादा है. एक समय इसी सीरियल ने एकता छोटी स्क्रीन पर स्थापित किया था. बता दें कि इस शो का प्रीमियर 25 सितंबर को हुआ था. प्रीमियर में एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी.