close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्यावर: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, स्वीकारी संलिप्तता

अजमेर जिले के ब्यावर(Byawar) में सदर थाना पुलिस ने हाईवे पर देर रात को लूट की वारदात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया.

ब्यावर: हाईवे पर लूटपाट करने वाले गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, स्वीकारी संलिप्तता
पुलिस को अन्य वारदातों के खुलासे की उम्मीद है. (प्रतीकात्मक फोटो)

ब्यावर: अजमेर(Ajmer) जिले के ब्यावर(Beawar) में सदर थाना पुलिस ने हाईवे पर देर रात को लूट की वारदात करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया. पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना पुखराज उर्फ कोलिस को एक अन्य आरोपी के साथ गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को डिप्टी ऑफिस में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान डिप्टी हीरालाल सैनी यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि उद्योगमगर थाना जिला कोटा(Kota) गांधीनगर निवासी चंद्रदीप पुत्र हीरालाल ने 14 नवंबर को सदर थाने में एक शिकायत देकर बताया था कि 14 नवंबर को वह अलवर से ब्यावर आ रहा था. इस दौरान वह रात को उदयपुर रोड स्थित चुंगी नाके पर उतरा. इसी दौरान कुछ युवक बाइक पर सवार होकर उसके पास आए और आंखों में मिट्टी डाल दी. इस दौरान अज्ञात युवकों ने चाकू दिखाकर 2 तोला वजनी सोने की चेन, 70 हजार रुपए की नकदी तथा सैमसंग कंपनी का एक महंगा मोबाइल छीनकर फरार हो गए. 

सैनी ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित टीम ने गुरूवार को उक्त टीम के सरगना पुखराज उर्फ कोलिस तथा उसके एक अन्य साथी दिलीप सिंह उर्फ पिन्टू को गिरफ्तार किया गया. 

सैनी ने बताया कि अभियुक्त पुखराज तथा दिलीप कोलिस की गैंग के सकिय सदस्यों द्वारा पुलिस थाना सेदडा जिला पाली ईलाके से भी जनरेटर चोरी करने की वारदात करना स्वीकार किया है. इस बाबत पुलिस थाना सेंदड़ा जिला पाली को सूचित किया जा चुका है. 

गिरोह ने पुलिस थाना रायपुर जिला पाली इलाके में भी रात्रि के समय राहगीर से 17000 रूपए लूट की वारदात करना स्वीकार किया है. इस बाबत पुलिस थाना रायपुर जिला पाली को सूचित किया जा चुका है. अभियुक्तगण द्वारा अन्य वारदात करना भी स्वीकार किया है. 

डिप्टी हीरालाल सैनी ने बताया कि अभियुक्तगण देर रात्रि मोटरसाइकिल से हाईवे पर आने वाले साईड के रास्तो से उदयपुर रोड चुंगी नाका, सेदड़ा रोड की तरफ घुमते रहते है.

Sanjay Yadav, News Desk