close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाड़मेर: भीषण टक्कर से वाहनों में लगी आग, 2 की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

बाड़मेर शहर से 22 किलोमीटर दूर माडपुरा बरवाला गांव के पास शनिवार देर रात तीन वाहनों में हुए भीषण हादसे के बाद बस व कार में आग लग गई.

बाड़मेर: भीषण टक्कर से वाहनों में लगी आग, 2 की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत
बताया जा रहा है कि भिड़ंत इतनी तेजी से हुई की अल्टो कार पूरी तरह बस के नीचे घुस गई.

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: बाड़मेर शहर से 22 किलोमीटर दूर माडपुरा बरवाला गांव के पास शनिवार देर रात तीन वाहनों में हुए भीषण हादसे के बाद बस व कार में आग लग गई. इस दौरान कार में सवार 2 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई.

दरअसल हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में निजी बस के सामने से आ रही ब्रिजा कार से टकरा गई और संतुलन खोकर सड़क के किनारे जाकर गिर गई. वहीं, पीछे से आ रही अल्टो कार भी बस से आकर टकरा गई.

बताया जा रहा है कि भिड़ंत इतनी तेजी से हुई की अल्टो कार पूरी तरह बस के नीचे घुस गई. जिससे तेज धमाके के साथ आग लग गई. इस दौरान बस में सवार यात्रियों ने शीशा तोड़ बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई.

 

फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू
घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर परिषद व केयर्न एनर्जी की फायर ब्रिगेड व नागाणा थाना पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया. वहीं बस व कार पूरी तरह जलकर राख हो गए.

जानिए कैसे हुआ हादसा
दरअसल यह पूरा हादसा गायों को बचाने के चलते हुआ. माडपुरा बरवाला गांव के पास में सड़क पर गायें बैठीं थीं. इस दौरान ब्रेज़्ज़ा कार चालक को अचानक सड़क पर गायों को देखने पर ब्रेक मारते ही ब्रेजा कार असंतुलित होकर हाईवे से नीचे उतर गई. जिसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार अल्टो कार सामने आ रही बस में घुस गई.  जिससे अल्टो पेट्रोल गाड़ी होने से धमाके के साथ ही आग लग गई और अल्टो में बैठे 2 लोग जिंदा जल गए. वहीं बस में सवार 40 -50 सवारियों ने शीशे तोड़कर कूद कर अपनी जान बचाई.