close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों को एनकाउंटर वाली जगह से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है. इस संबंध में पुलिस ने केस भी दर्ज किया है.

जम्‍मू-कश्‍मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
मारे गए दोनों आतंकी. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को गुरुवार सुबह बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह अनंतनाग के बिजबेहरा के बगेंदर मोहल्‍ला में दो आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया है. आतंकियों से सुरक्षाबलों की यह मुठभेड़ सुबह शुरू हुई थी. बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े हुए हैं. 

मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान सफदर अमीन भट्ट और बुरहान अहमद गनी के रूप में हुई है. दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं.सुरक्षा बलों को एनकाउंटर वाली जगह से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है. इस संबंध में पुलिस ने केस भी दर्ज किया है.

 

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया.


अनंतनाग में हुआ एनकाउंटर. फोटो ANI

इसी बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से की गई गोलीबारी में दोनों आतंकी ढेर हो गए. हालांकि इलाके में सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.