close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू-कश्मीर के शोंपियां में हुए आतंकी हमले में अलवर के ट्रक ड्राइवर और खलासी की हत्या

जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में राजस्थान के अलवर के ट्रक ड्राइवर मोहम्मद इलियास की हत्या कर दी गई. 

जम्मू-कश्मीर के शोंपियां में हुए आतंकी हमले में अलवर के ट्रक ड्राइवर और खलासी की हत्या
मोहम्मद इलियास 17 अक्टूबर को जयपुर से आर्मी के लिए दूध लेकर कश्मीर गए थे.

जयपुर: जम्मू कश्मीर के शोंपियां में गुरुवार को आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवरों पर हमला कर दिया. जिसमें राजस्थान के एक ट्रक डाइवर और उसके खलासी की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिछले 14 दिनों में यह तीसरा मामला है जब आतंकवादियों द्वारा ट्रक और ट्रक ड्राइवर पर हमला किया गया.

गुरुवार को किए गए हमले में आतंकियों ने पंजाब और राजस्थान के ट्रकों को निशाया बनाया. ये दोनों ट्रक कश्मीर से सेब लेकर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में आतंकियों द्वारा ट्रक ड्राइवरों पर हमला किया गया और उनकी हत्या कर दी गई. जिसके बाद आतंकवादियों ने दोनों ट्रकों को आग के हवाले कर दिया. हालांकि, इस दौरान एक युवक को घायल अवस्था में श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में राजस्थान के अलवर के ट्रक ड्राइवर मोहम्मद इलियास की हत्या कर दी गई. मोहम्मद इलियास 17 अक्टूबर को जयपुर से आर्मी के लिए दूध लेकर कश्मीर के लिए रवाना हुए थे. जिसके बाद कश्मीर से वापस आते वक्त उनपर हमला किया गया. जिसमें ट्रक ड्राइवर मोहम्मद इलियास और खलासी दोनों की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद अलवर पुलिस मृतक के घर पहुंची. मृतक मोहम्मद इलियास के परिवार में उनकी पत्नी और 4 बच्चे हैं. पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में उसकी अपने पति से आखिरी बार बात हुई थी. गौरतलब है कि 10 दिन पहले आतंकवादियों द्वारा कश्मीर में भरतपुर के एक ट्रक ड्राइवर की भी हत्या कर दी गई थी.