close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान अंडर-14 स्कूल फुटबाल में उदयपुर लगातार बना दूसरी बार चैम्पियन

फाइनल में उदयपुर की टीम ने 3-0 से जीत हासिस की. इस मैच में जिंद फुटबाल अकादमी के फारवर्ड जंगमिनथांग होआकिप ने दो गोल किए जबकि मिडफील्डर स्वप्नजीत बर्मन ने एक गोल किया.

राजस्थान अंडर-14 स्कूल फुटबाल में उदयपुर लगातार बना दूसरी बार चैम्पियन
उदयपुर ने फाइनल में हनुमानगढ़ को 3-0 से हराया.

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर ने फाइनल में हनुमानगढ़ को 3-0 से हराकर लगातार दूसरी बार राजस्थान राज्य अंडर-14 स्कूल फुटबाल चैम्पियनशिप का खिताब जीत लिया. सवाई माधोपुर जिले में आयोजित इस टूर्नामेंट में उदयपुर की टीम में जिंक फुटबाल अकादमी के सात खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. उदयपुर की टीम में साहिल पुनिया, जंगमिनथांग होआकिप, स्वप्नजीत बर्मन, सुनील पटेल, डेनियल चोड़े, अभिषार तिवारी और बालाकृष्णन मीणा शामिल हुए.

फाइनल में उदयपुर की टीम ने 3-0 से जीत हासिस की. इस मैच में जिंद फुटबाल अकादमी के फारवर्ड जंगमिनथांग होआकिप ने दो गोल किए जबकि मिडफील्डर स्वप्नजीत बर्मन ने एक गोल किया. समूचे टूर्नामेंट के दौरान शानदार खेल दिखाने वाले होआकिप को प्लेअर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया.

अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी राजस्थान में फुटबाल के स्तर को ऊंचा उठाने के प्रयास में जुटे हैं. हिंदुस्तान जिंक द्वारा चलाई जा रही इस अकादमी के खिलाड़ी अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए जोरदार मेहनत कर रहे हैं.

जिंक फुटबाल अकादमी के मुख्य कोच सुरेश कटारिया ने कहा, 'मुझे उदयपुर को लगातार दूसरी बार चैम्पियन बनते देखना अच्छा लग रहा है. मुझे इस बात का और अधिक गर्व है कि इस खिताबी जीत में जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ियों की अहम भूमिका रही. हमारे लड़के काफी प्रतिभाशाली हैं और यह जीत उन्हें नई ऊंचाइयां छूने के लिए प्रेरित करेगी'.