close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर: बेखौफ चोरों ने 4 दिन में दूसरी बार एक ही दुकान में की चोरी, मामला दर्ज

दिलचस्प बात ये है कि इसी दुकान को चोरों ने चार दिन पहले भी निशाना बनाया था. वहीं एक बार फिर चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया और लाखों के इलैक्ट्रीक के सामान को ले उड़े.

उदयपुर: बेखौफ चोरों ने 4 दिन में दूसरी बार एक ही दुकान में की चोरी, मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

उदयपुर: सुखरे थाना इलाके के ओटो का गुड़ा गांव में एक ही दुकान में चार दिन में दूसरी बार चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने इलेक्ट्रीक की दुकान को निशाना बनाया और लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. दुकान मालिक को घटना की जानकारी अल सुबह हुई. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं घटना से इलाके के लोगों में गुस्सा है.

जानकारी के मुताबिक चोरों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया. जिसमें चोरों ने दुकान का शटर तोड़ा और लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया. दुकानदार को इस घटना की जानकारी अल सुबह हुई. वहीं घटना के सामने आने के बाद व्यापारी और ग्रामीण गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो चुका है. इसीलिए इलाके में चोरी की घटनाएं बढती जा रही हैं

दिलचस्प बात ये है कि इसी दुकान को चोरों ने चार दिन पहले भी निशाना बनाया था. वहीं एक बार फिर चोरों ने इसी दुकान को निशाना बनाया और लाखों के इलैक्ट्रीक के सामान को ले उड़े. चोरी की इस घटना के सामने आने से पुलिस की लचर व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं.

वहीं पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मौका मुआयना किया और घटना की जांच शुरु कर दी. हालांकि, पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा. वंही लोगों ने इलाके में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है.