चौमू में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

मामले की सूचना मिलने पर सामोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के शव चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये हैं. 

चौमू में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रदीप सोनी, जयपुर: जिले के सामोद थाना इलाके के चौमूं- चंदवाजी स्टेट हाईवे पर जाटावाली के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मृतक चचेरे भाई बताए जा रहे हैं. मृतकों की शिनाख्त राजेश मीणा, सोमेंद्र मीणा निवासी परमानपुरा के रूप में हुई है.

मामले की सूचना मिलने पर सामोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के शव चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये हैं. हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों युवक बाइक पर सवार होकर जाटावाली टोल प्लाजा से होते हुए अपने घर पर परमानपुरा जा रहे थे तभी अचानक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी है. सामोद थानाधिकारी हवा सिंह ने बताया कि घटना के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया. दोनों के शव सड़क के किनारे पड़े हुए थे जिन्हें टोल एंबुलेंस की मदद से अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.