close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजकोट की सड़कों पर गड्ढों से परेशान हुई जनता, अपनाया विरोध का अनोखा तरीका

गुजरात (Gujarat) में बरसात के मौसम में हुई भारी बारिश के बाद अब जनजीवन भले ही सामान्य है. लेकिन लोग वहां अब खराब सड़कों (roads) से परेशान हैं. गुजरात के राजकोट (Rajkot) में खराब सड़कों को लेकर लोगों द्वारा अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया. 

राजकोट की सड़कों पर गड्ढों से परेशान हुई जनता, अपनाया विरोध का अनोखा तरीका
शुक्रवार को लक्ष्मण भाई ने गड्ढे में लेटकर प्रदर्शन शुरू किया

राजकोट: गुजरात (Gujarat) में बरसात के मौसम में हुई भारी बारिश के बाद अब जनजीवन भले ही सामान्य है. लेकिन लोग वहां अब खराब सड़कों (roads) से परेशान हैं. गुजरात के राजकोट (Rajkot) में खराब सड़कों को लेकर लोगों द्वारा अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया. राजकोट के ग्रीनलैंड चौकड़ी इलाके में पिछले कई समय से सड़कों पर बने गड्ढे (pits) प्रशासन द्वारा नहीं भरे जाने को लेकर यह विरोध प्रदर्शन (protest) किया गया था.

लक्ष्मणभाई बथवार नामक नागरिक द्वारा सड़क पर बने गड्ढे (pothole) में लेट कर गड्ढा भरा गया और विरोध प्रदर्शन (protest) किया गया. जानकारी के मुताबिक प्रशासन की सड़कों को लेकर अनदेखी को लेकर इस तरह का अनोखा विरोध (Unique protest) किया गया. इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. बताया जा रहा है कि जर्जर सड़कों को लेकर लोगों ने कई बार शिकायत (complaint) की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे परेशान होकर यहां के स्थानीय लोगों ने अनोखे तरीके से विरोध किया.

देखें लाइव टीवी

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मण भाई हर रोज इसी रास्ते से गुजरते हैं. एक दिन वे अपनी गाड़ी से मार्केटिंग यार्ड से सब्जी लेकर जा रहे थे तभी उनकी गाड़ी गड्ढे में फंस गई. इस दौरान उन्हें और उनके दोस्त को गंभीर चोटें भी आई थीं. इससे नाराज होकर लक्ष्मण भाई ने विरोध करने अनोखा तरीका निकाला. आपको बता दें कि शुक्रवार को लक्ष्मण भाई ने गड्ढे में लेटकर प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान उन्होंने अपने दोस्तों से खुद पर मिट्टी डालने के लिए कहा और खुद मिट्टी के नीचे लेटे रहे. उन्होंने कहा कि अब गड्ढे में ही रहना है.

(इन्फो: रक्षित पांडे)