उप्र: बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या

सात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और रणवीर और उसके दोस्तों विकास, शर्मा यादव और अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मुरादाबाद, प्रभाकर चौधरी ने कहा, 'यह पता चला है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं, और उनके बीच कुछ विवाद चल रहा था.'  

उप्र: बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर पिता की पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरादाबाद: मुरादाबाद (Moradabad) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें अपनी नाबालिग बेटी के उत्पीड़न का विरोध करने पर 45 वर्षीय पिता को कथित तौर पर युवक, उसके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने पीट-पीटकर मार डाला. 

ईंटों और डंडों से बेरहमी से पीटा
घटना मंगलवार शाम को महेशपुरा गांव की है. मृतक हरिओम (Hari Om) आरोपी युवक रणवीर के परिवार से यह शिकायत करने गए थे कि वह उनकी 14 वर्षीय बेटी के साथ छेड़छाड़ करता है. शिकायत करने जाने पर रणवीर (24), ने अपने दोस्तों विकास (23), शर्मा यादव (24) और अमर सिंह (26) और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर हरिओम को ईंटों और डंडों से बेरहमी से पीटा.

आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
पीड़ित ने गंभीर चोट के कारण बुधवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया. सात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और रणवीर और उसके दोस्तों विकास, शर्मा यादव और अमर सिंह को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मुरादाबाद, प्रभाकर चौधरी ने कहा, 'यह पता चला है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार हैं, और उनके बीच कुछ विवाद चल रहा था.'

ये भी पढ़ें- Drugs Case: ये हैं वो तीन शब्द, जो Deepika Padukone के लिए खड़ी कर सकती हैं मुश्किलें

जांच का आदेश
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद (Amit Kumar Anand) ने कहा, 'हरिओम की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों और कुछ ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दिया. स्थानीय पुलिस की ओर से लापरवाही सामने आई है, क्योंकि पुलिस कार्रवाई में देरी हुई थी। जांच का आदेश दिया गया है.' (इनपुट आईएएनएस)