close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 दिवसीय मुंबई दौरे से लौटे वैभव गहलोत, देर रात ली RCA की बैठक, किए ये फैसले

मीटिंग के बाद आरसीए सचिव महेन्द्र नाहर ने बताया कि घरेलू क्रिकेट की शुरूआत 21 अक्टूबर से होने जा रही है और जल्द ही सभी जिलों में इंफ्रास्टक्चर को लेकर भी मीटिंग में चर्चा की जाएगी.

2 दिवसीय मुंबई दौरे से लौटे वैभव गहलोत, देर रात ली RCA की बैठक, किए ये फैसले
सभी जिलो में इंफ्रास्टक्चर को लेकर भी मीटिंग में चर्चा की गई. (फाइल फोटो)

जयपुर: नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) दो दिन के मुम्बई दौरे से सोमवार देर रात को जयपुर लौटे. जिसके बाद उन्होंने देर रात कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ करीब 3 घंटे तक मैराथन बैठक की. जिसके बाद आज आरसीए एकेडमी पर पदाधिकारियों की करीब 2 घंटे तक मीटिंग हुई. 

मीटिंग के बाद आरसीए (RCA) सचिव महेन्द्र नाहर ने बताया कि घरेलू क्रिकेट की शुरूआत 21 अक्टूबर से होने जा रही है और जल्द ही सभी जिलों में इंफ्रास्टक्चर को लेकर भी मीटिंग में चर्चा की जाएगी. हर साल 3 से 4 जिलों में काम किया जाएगा. जिससे खिलाड़ियों को जिलो में ही प्रशिक्षण मिल सके और जो बच्चे सलेक्ट होकर जयपुर आएं उनको बेहतर भविष्य की संभावनाएं मिल सके.

सभी जिलो में इंफ्रास्टक्चर को लेकर भी मीटिंग में चर्चा की गई. जिसके बाद अब हर साल 3 से 4 जिलों में काम किया जाएगा. जिससे खिलाड़ियों को जिलों में ही प्रशिक्षण मिल सके और जो बच्चे सलेक्ट होकर जयपुर आएं उनको बेहतर भविष्य की संभावनाएं मिल सके. इसके साथ ही पूर्व अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) और वैभव गहलोत का जो सपना है राजस्थान में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बनाने का उसे भी तीन साल में पूरा करने पर जोर रहेगा. बीसीसीआई के पदाधिकारियों के साथ अध्यक्ष की बैठक के बाद संभावना है कि जल्द ही अब आरसीए को फंड मिलेगा जिससे राजस्थान के क्रिकेट को पंख मिल सके.