close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन ने की अपने डैडी डेविड धवन की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा...

वरुण का कहना है कि एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने के दौरान शिफ्ट पर समय से पहुंचने व वक्त बर्बाद नहीं करने की अहमियत को वह भली-भांति समझते हैं.

वरुण धवन ने की अपने डैडी डेविड धवन की जमकर तारीफ, कहा कुछ ऐसा...
वरुण ने कहा, एक कलाकार के जीवन में समय बहुत अधिक मूल्यवान है.

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन वक्त की अहमियत को बखूबी समझते हैं और इसकी सीख उन्हें अपने निर्देशक पिता डेविड धवन से मिली है. इन्हीं सब के चलते वरुण वक्त के बहुत पाबंद हैं. वरुण का कहना है कि एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने के दौरान शिफ्ट पर समय से पहुंचने व वक्त बर्बाद नहीं करने की अहमियत को वह भली-भांति समझते हैं.

वरुण धवन ने कहा, 'एक कलाकार के जीवन में समय बहुत अधिक मूल्यवान है और आज की दुनिया में वक्त ही पैसा है और प्रोफेसनलिज्म (व्यवसायिकता) भी बहुत महत्वपूर्ण है. आप चाहते हैं कि लोग वक्त पर आए तो दूसरों के वक्त का भी इज्जत करें. अगर मैं कभी किसी की समय पालन से प्रेरित रहा हूं तो वह मेरे पिता हैं. मेरे पिता वास्तव में हर जगह वक्त से पहले ही पहुंच जाते हैं'.

वरुण धवन ने आगे कहा, 'अगर किसी शूट में बुलाने का वक्त 9 बजे है तो वह 8 बजे ही पहुंच जाते हैं और हर किसी को वहां 9 बजे के अंदर पहुंच जाना चाहिए. इसलिए, मुझे हमेशा वक्त पर पहुंचना पड़ता है'.

अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, 'एक निर्देशक का बेटा होने के नाते मैं यह समझता हूं कि शिफ्ट की बर्बादी नहीं करना चाहिए. इसलिए बात चाहे 'स्ट्रीट डांसर 3डी' या 'कुली नंबर 1' के सेट की हो, मैं हमेशा वक्त पर पहुंचने की कोशिश करता हूं'.

वरुण धवन ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी जिंदगी में वक्त की कीमत के बारे में बात की. उन्होंने इस इवेंट में फॉसिल के साथ घड़ी भी लॉन्च की.