close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी नेता वासुदेव देवनानी ने JOBS और मेडिकल कॉलेज के दावों पर कह डाला...

भले हीं कांग्रेस सरकार प्रदेश में रोजगार और मेडिकल कॉलेज खोलने की बात कह रही हो. लेकिन कांग्रेस सरकार की इन दावों पर बीजेपी ने तंज कसा है.

बीजेपी नेता वासुदेव देवनानी ने JOBS और मेडिकल कॉलेज के दावों पर कह डाला...
बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वासुदेव देवनानी. (फाइल फोटो साभार: DNA)

मनवीर सिंह चुड़ावत, अजमेर: पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री और बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी(Vasudev Devnani) ने प्रदेश में खुलने जा रहे 10 मेडिकल कॉलेज(Medical Collge) और कांग्रेस सरकार(Congress Government) के 9 महीने में 20 हजार नौकरियों(Jobs) के सरकार दावे पर कांग्रेस को घेरा है.

देवनानी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार केंद्र सरकार की उपलब्धियों को अपना बता कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रही है. देवनानी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ही प्रदेश में विकास के काम ठप्प पड़े हुए है. 

देवनानी ने यह भी आरोप लगाया कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ही प्रदेश में खोले जा रहे 10 मेडिकल कॉलेज को प्रदेश सरकार अपनी उपलब्धी बता रही है. जबकि इन मेडिकल कॉलेज की घोषणा बीजेपी ने की थी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता से हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने का वादा किया था. देवनानी के अनुसार, केंद्र सरकार हर मेडिकल कॉलेज के लिए सवा तीन सौ करोड़ रूपये दे रही है.

देवनानी ने प्रदेश सरकार के उस दावे को भी गलत बताया जिसमें प्रदेश सरकार 9 महीने में 20 हजार सरकारी नौकरियां देने की बात कह रही है. देवनानी ने दावा किया कि यह सभी नौकरियां बीजेपी शासन काल की है.