close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जोधपुर में वाहन चोर गिरोह का आतंक, देर रात कार का लॉक तोड़ फरार हुए बदमाश

कार मालिक इमरान सौदागर ने बताया कि रात को करीब साढे ग्यारह बजे उसने कार घर के बाहर खड़ी की थी. कार चोरी की जानकारी तब हुई जब उसे सुबह घर के बाहर कार नहीं मिली.

जोधपुर में वाहन चोर गिरोह का आतंक, देर रात कार का लॉक तोड़ फरार हुए बदमाश
कार के मालिक इमरान सौदागर ने देव नगर थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

भवानी भाटी, जोधपुर: शहर में इन दिनों वाहन चोर गिरोह ने आतंक फैला रखा है. कार चोरों ने जोधपुर पुलिस के साथ-साथ यहां के कार चलाकों में खौफ फैला रखा है. वाहन स्वामी लगातार वाहनों की हो रही चोरी की वारदातों से सकते में हैं. जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि बदमाश बेखौफ होकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. 

मिनटों में वाहनों के लॉक तोड़कर रफूचक्कर हो जाते हैं. ऐसी ही वाहन चोरी की सनसनीखेज वारदात को बदमाशों ने जिले के देव नगर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया है. मंगलवार देर रात देव नगर इलाके में वाहन चोर घर के बाहर खड़ी कार का लॉक तोड़कर ले उड़ा. वाहन चोरी की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

कार मालिक इमरान सौदागर ने बताया कि रात को करीब साढे ग्यारह बजे उसने कार घर के बाहर खड़ी की थी. कार चोरी की जानकारी तब हुई जब उसे सुबह घर के बाहर कार नहीं मिली. जब सुबह उसे कार चोरी होने का पता लगा तो उसने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालना शुरु किया. सीसीटीवी चैक करने पर उसे पता चला कि कुछ युवक एक ऑल्टो कार में सवार होकर उसकी कार के पास आए और फिर बाद में उनमे से एक युवक उतरकर उसकी कार की ओर बढ़ा. युवक ने कार में सवार होकर पहले कार को स्टॉर्ट करने की कोशिश की लेकिन जब कार नहीं स्टॉर्ट हुई तो उसने फिर कार का लॉक तोड़ दिया और कार को लेकर फरार हो गया. 

कार के मालिक इमरान सौदागर ने देव नगर थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया करवाया है. सीसीटीवी फुटेज और कार मालिक इमरान की तहरीर पर देवनगर थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने वाहन चोर को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चोर की तलाश भी की जा रही है. देव नगर थाना पुलिस द्वारा जोधपुर शहर के आसपास अभी टोल नाकों पर भी टीम भेजकर सीसीटीवी फुटेज चैक किए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस कार को बरामद करने के साथ ही आरोपियों की भी तलाश में जुटी है.