close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सिरोही में नाले पर बना फुटपाथ ढहा, 2 लोग हुए घायल

तेज आवाज के साथ जैसे ही हादसा हुआ आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. लोगों ने देखा की नाले में सामान के साथ दो युवक गिरे पड़े हैं.

VIDEO: सिरोही में नाले पर बना फुटपाथ ढहा, 2 लोग हुए घायल
यह हादसा शुक्रवार को हुआ था. (फोटो साभार- ANI)

सिरोही: राजस्थान के सिरोही शहर के माली छात्रावास रोड क्षेत्र में एक नाले पर बना फुटपाथ ढह जाने से हादसा हो गया. फुटपाथ व्यवसायिक कॉम्पलेक्स बाहर से गुजर रहे नाले पर बना था. इस हादसे की चपेट में फुटपाथ पर खड़े दो लोग चपेट में आ गए जो नाले में जा गिरे. हादसे में दुकानदारों का सामान जो फुटपाथ पर रखा था खराब हो गया. जिससे दुकानदारों को खासा नुकसान हुआ है.

जानकारी के मुताबिक व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स के बाहर से गुजर रहे नाले पर बना फुटपाथ अचानक ढह गया. हादसे के वक्त इस फुटपाथ पर दो लोग खड़े थे जो नाले में जा गिरे. इतना ही नहीं त्योहार का वक्त होने के चलते फुटपाथ पर लोगों ने काफी सामान भी रखा हुआ था जो नाले में जा गिरा. 

तेज आवाज के साथ जैसे ही हादसा हुआ आसपास के लोगों में अफरा तफरी मच गई. लोगों ने देखा की नाले में सामान के साथ दो युवक गिरे पड़े हैं. जिन्हें आनन फानन में लोगों ने मदद से बाहर निकाला. हादसे में फुटपाथ पर रखा सामान गिरने से दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है. दुकानदारों का कहना है इस हादसे में 2 से 3 लाख के सामान का नुकसान हुआ है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की जिस तरिके से ये हादसा हुआ इसमें ये राहत की बात है कि किसी भी प्रकार की जानमान की हानि नहीं हुई और दोनों युवकों की जान बच गई.