close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बाढ़ से बचने के लिए घर की छत पर जा बैठा विशालकाय मगरमच्छ

वीडियो में देख सकते हैं कि सीमेंट टिन शेड की इस छत पर टीवी की डिश भी लगी हुई है. छत चारों तरफ से पानी से घिरी हुई है

VIDEO: बाढ़ से बचने के लिए घर की छत पर जा बैठा विशालकाय मगरमच्छ

बेंगलुरुः कर्नाटक में बाढ़ का कहर जारी है. राज्य के कई जिले पानी से लबालब है. बाढ़ की मार इंसानों पर ही नहीं नदियों में रहने वाले जीवों पर भी पड़ी है. राज्य के बेगलाम में बाढ़ का एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. यहां एक विशालकाय मगरमच्छ को अपनी जान बचाने के लिए एक घर की शरण लेनी पड़ी. वैसे तो यह घर पानी में डूबा हुआ था लेकिन बेचारे मगरमच्छ को जान बचानी थी तो घर की छप पर जा बैठा.

कर्नाटक के बेलगाम से सामने आए एक वीडियो में बाढ़ प्रभावित रेबाग तालुका में एक विशालकाय मगरमच्छ अपनी जान बचाने के लिए घर की छप जा बैठा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह मगरमच्छ अपनी जान बचाने के लिए एक घर की छप बैठा हुआ. इस बीच सीमेंट टिन शेड की इस छत पर टीवी की डिश भी लगी हुई है. छत चारों तरफ से पानी से घिरी हुई है. वीडियो में देख सकते हैं कि इलाके के सारे घर पानी में डूब चुके हैं. हर तरफ सिर्फ पानी ही पानी दिखा दे रहा है.

ये 11 अगस्त (रविवार) का बताया जा रहा है, वीडियो किसी ने दूर से बनाया है जिसमें जूम करके दिखाया गया है कि यह मगरमच्छ कितना बड़ा है. वीडियो बनाने वाले कन्नड़ भाषा में बोलते हुए कह रहे है, 'पास की छत पर एक मगरमच्छ है यह पहली बार नहीं है, ऐसा हमने पहले भी देखा है.'