VIDEO: आसमान में उड़ रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट, तभी हुआ कुछ ऐसा यात्रियों की अटक गई सांस
Advertisement

VIDEO: आसमान में उड़ रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट, तभी हुआ कुछ ऐसा यात्रियों की अटक गई सांस

अमृतसर से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान का विंडो पैनल टूटने से विमान में अफरा-तफरी मच गई थी

हवाई जहाज में विंडो पैनल टूटने से तीन यात्रियों को चोट भी पहुंची

नई दिल्ली: जरा सोचिए, अगर आप किसी फ्लाइट में हैं और उड़ान के दौरान प्लेन की खिड़की टूटकर आपके ऊपर गिर जाए तो क्या होगा. आमतौर पर तो लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि हर उड़ान से पहले गहन परीक्षण से गुजरने वाले हवाई जहाजों में ऐसा भी हो सकता है लेकिन कुछ ऐसी ही घटना अमृतसर से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में घटी है. जिस विमान में यह हादसा हुआ वह अमृतसर से दिल्ली आ रहा था. उड़ान के दौरान हवा में एक बड़ा हादसा होते-होते भले ही बच गया हो लेकिन इस हादसे में तीन यात्रियों को चोटें भी आईं हैं जिन्हें दिल्ली में लैंडिग के बाद अस्पताल ले जाया गया. 

  1. फ्लाइट के दौरान हवाई जहाज का विंडो पैनल निकलकर यात्री पर गिरा
  2. अमृतसर से दिल्ली की ओर जा रही थी एयर इंडिया की फ्लाइट
  3. हादसे में घायल हुए तीन यात्री, यात्रियों ने बनाया वीडियो

दिल्ली से अमृतसर आ रहा था विमान
जानकारी के मुताबिक अमृतसर से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान का विंडो पैनल टूटने से विमान में अफरा-तफरी मच गई थी. यह घटना 19 अप्रैल की बताई जा रही है. हादसे का वीडियो आज सामने आया है. हालांकि, जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट AI 462 अमृतसर से दिल्ली आ रही थी. बोइंग 787 ड्रीमलाइनर में ये हादसा उसी वक्त हुआ. उड़ान के दौरान विंडो पैनल टूटकर निकलने से अचानक हड़कंप मच गया.

डीजीसीए ने दिए जांच के आदेश
जानकारी के मुताबिक विंडो पैनल टूटने की वजह से 3 यात्रियों को चोट भी आई. यही नहीं विमान में 10 से 15 मिनट तक अफरा-तफरी मची रही. इस दौरान विमान में बैठे यात्रियों ने घटना का वीडियो भी बनाया था. दिल्ली में लैंडिंग के बाद घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया. उधर डीजीसीए ने भी हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Trending news