VIDEO: सड़क पर चल रहे थे लोग, फ्लाइओवर से हवा में उड़ती आई कार और फिर...

मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल कार ड्राइवर और दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृत महिला के परिवार को 5 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया गया है. 

VIDEO: सड़क पर चल रहे थे लोग, फ्लाइओवर से हवा में उड़ती आई कार और फिर...

हैदराबाद: साइबर सिटी हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार कार फ्लाइओवर से नीचे आ गिरी और इस दुर्घटना में पैदल रही एक महिला की मौत हो गई. जबकि कार में सवार तीन लोग घायल हुए हैं. यह पूरी घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किया गया वीडियो पुल के नीचे की सड़क का है जिस में पैदल चल रहे लोगों पर अचानक हवा में से एक कार आ कर गिर जाती है. इसके बाद आसपास में धुंआ उठता है और सड़क पर अफरा-तफरी मच जाती है. चंद पलों बाद लोग उस गाड़ी के करीब जाते है और घायलों को निकालने की कोशिश करते हैं. 

सोशल मीडिया पर इस घटना के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. किसी ने तो फ्लाइओवर पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी शेयर किया है जिसमें तेजी से जा रही गाड़ी अचानक से नीचे गिरती दिख रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल कार ड्राइवर और दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया है. मृत महिला के परिवार को 5 लाख मुआवजा देने का ऐलान किया गया है.