VIDEO: चेन्नई में CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

शुक्रवार को वाशरमैनपेट इलाके में भारी संख्या में लोग CAA और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. मामला उस समय भड़क गया जब पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की. 

VIDEO: चेन्नई में CAA-NRC के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

चेन्नई: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के खिलाफ देशभर में लगातार प्रदर्शनों का दौर जारी है. इस बीच चेन्नई के वाशरमैनपेट में हो रहे प्रदर्शन में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर कथित तौर से लाठीचार्ज किया. पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों ने पत्थरबाजी की जिसमें एक महिला ज्वाइंट कमिश्नर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

इस घटना के बाद चेन्नई के मिंट मेट्रो स्टेशन के पास बड़ी संख्या में लोगों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

शुक्रवार को वाशरमैनपेट इलाके में भारी संख्या में लोग CAA और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. मामला उस समय भड़क गया जब पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने लाठीचार्ज किया. 

चेन्नई पुलिस का कहना है कि प्रदर्शनकारियों द्वारा पत्थरबाजी की गई जिसमें एक महिला ज्वाइंट कमिश्नर समेत 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. उधर प्रदर्शनकारियों का भी कहना है कि उनके खेमे से भी कुछ लोग जख्मी हुए हैं. 

लाइव टीवी देखें