VIDEO : बाढ़ पीड़ितों के लिए नारायण मूर्ति की पत्नी ऐसे कर रही हैं सामान की पैकिंग

केरल के अलावा कर्नाटक का भी एक बड़ा हिस्सा ऐसा है, जो बाढ़ के संकट से जूझ रहा है. ऐसे में इन्फोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बाढ़ पीड़ितों के लिए सामान पैक कर रही हैं.

VIDEO : बाढ़ पीड़ितों के लिए नारायण मूर्ति की पत्नी ऐसे कर रही हैं सामान की पैकिंग

बेंगलुरु : केरल में सदी की सबसे भयावह बाढ़ के बाद अब हालात सामान्य हो रहे हैं. पानी नीचे उतर रहा है, लेकिन अब भी राहत शिविरों में रह रहे लोगों को बड़ी मदद की जरूरत है. देश के हर हिस्से से केरल के लिए मदद पहुंचाई जा रही है. हर व्यक्ति अपनी ओर से इसमें मदद दे रहा है. केरल के अलावा कर्नाटक का भी एक बड़ा हिस्सा ऐसा है, जो बाढ़ के संकट से जूझ रहा है. ऐसे में इन्फोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बाढ़ पीड़ितों के लिए सामान पैक कर रही हैं.

वह एक बड़े से हॉल में बड़ी मात्रा में राहत सामग्री को पैक कराती हुई दिख रही हैं. यहां तक कि कई बार वह खुद भी सामान पैक कर रही हैं. इस वीडियो के अनुसार, एक बड़े से कार्टन को खोल रही हैं. इसके साथ ही राहत सामग्री को वहां काम रहे लोगों तक भी उसे पहुंचा रही हैं.कर्नाटक भाजपा के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा समेत कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

कर्नाटक के एक हिस्से में बाढ़ कितना  खतरनाक  रूप दिखा चुकी है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाइए कि कर्नाटक के सिर्फ एक जिले कोडगू में अब तक 12 लोगों की जान जा चुकी है.