close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजली चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची विजिलेंस टीम से महिलाओं ने की मारपीट

वहां लगा अवैध ट्रांसफार्मर सीज कर सीट भर रह थे, लेकिन सरपंच के परिवार की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

बिजली चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची विजिलेंस टीम से महिलाओं ने की मारपीट

भवानी भाटी, जोधपुर: बिजली चोरी की सूचना पर चिमाणा गांव में एक कृषि नलकूप पर गई विजिलेंस टीम के साथ महिलाओं ने डिस्कॉम टीम के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इस संबध में डिस्कॉम अधिकारी की रिपोर्ट पर चाखू थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है. डिस्कॉम विजिलेंस टीम के सहायक अभियंता लतीश कुमार ने बताया कि विद्युत चोरी की सूचना पर वो अपनी टीम तथा स्थानीय कर्मचारियों के साथ चिमाणा में सरपंच के पिता के नलकुप पर कार्यवाही कर रहे थे. 

वहां लगा अवैध ट्रांसफार्मर सीज कर सीट भर रह थे, लेकिन सरपंच के परिवार की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. वहां के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बीच बचाव कर खुद को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें वहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. उन्होंने बताया कि चाखू थाने में मारपीट करने और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है.

विजिलेंस टीम के सहायक अभियंता के साथ महिलाओं के साथ हो रही मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. एक युवती और एक महिला पहले धक्का मुक्की करती है, फिर विजिलेंस टीम के एक कर्मचारी के बाल पकड़ कर उसको पीटती है. वहां से वह छूट कर गाड़ी में जाकर बैठ जाता है, इतने में एक युवती गाड़ी का दरवाजा खोले बिना दरवाजे की खिड़की से गाड़ी में चढ़ने का प्रयास करती है. इतने में अन्य महिला दरवाजा खोल फिर मारने लगती हैं. कर्मचारी दूसरी तरफ का दरवाजा खोल आखिर भाग जाता है.