दाती महाराज ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पाबंदी के बाद भी शनि धाम मंदिर में जमा हुए लोग

कल देर रात शनि धाम में खुद दाती महाराज ने कानून का उलंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई. बीती रात शनि धाम में पूजा का आयोजन किया, जहां पर नियमों को ताक पर रखकर लोग इकट्ठा हो गए.

दाती महाराज ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पाबंदी के बाद भी शनि धाम मंदिर में जमा हुए लोग

नई दिल्ली: कल देर रात शनि धाम में खुद दाती महाराज ने कानून का उलंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई. बीती रात शनि धाम में पूजा का आयोजन किया, जहां पर नियमों को ताक पर रखकर लोग इकट्ठा हो गए. शनि धाम की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दाती महाराज और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

दरअसल, शनि धाम मंदिर में 22 तारीख की ये वीडियो वायरल हो रही है, जहां पर खुद शनि धाम मंदिर के संचालक दाती महाराज और बीजेपी के कई नेता नजर आ रहे हैं. यहां कवर सिंह तंवर और कई महिलाएं भी मंदिर के अंदर नजर आ रही हैं. और देखा जा सकता है कि कैसे मंदिर में पूजा-अर्चना की जा रही है.

ये भी पढ़ें: अम्फान ने मचाई बंगाल में तबाही, राहत कार्य के लिए ममता सरकार ने मांगी सेना की मदद

एक तरफ देश कोरोना के चपेट मैं है और पूरे देश मे मंदिर-मस्जिद समेत तमाम धार्मिक स्थलों पर श्रद्धालुओं के आने पर पाबंदी है, बावजूद इसके दिल्ली के शनि धाम के मंदिर के अंदर रात 12 बजे के करीब खुद मंदिर के संचालक दाती महाराज पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उसकी जांच की और वीडियो को सही पाया जिसके बाद पुलिस ने दाती महाराज और अन्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी देखें-