close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: हनुमानगढ़ में हिस्ट्रीशीटर अमीन पर जब हुआ जानलेवा हमला, देखें वायरल वीडियो

हनुमानगढ़ में वायरल हुए इस वीडियों को देखकर हैरान हो जाएंगे आप. यहां एक शख्स पर जानलेवा हमले के दौरान जमकर मारपीट की गई.

VIDEO: हनुमानगढ़ में हिस्ट्रीशीटर अमीन पर जब हुआ जानलेवा हमला, देखें वायरल वीडियो
पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ शहर से दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. शहर के टाउन पुल के पास लोगों की भीड़ ने एक शख्स पर जानलेवा हमला बोल दिया. शख्स का नाम अमीन उर्फ लम्बा है. बताया जा रहा है कि अमीन का आपराधिक गतिविधियों में नाम शामिल रहा है. 

हिस्ट्रीशीटर अमीन उर्फ लम्बा टाउन पुल के पास एक दुकान में छिपा था. इस दौरान 6 से 7 लोग लाठी डंडे लेकर दुकान के पास पहुंचे और अमीन को बाहर निकाल कर उस पर जानलेवा हमला बोल दिया. भीड़ में एक महिला भी शामिल दिखाई दे रही है. 

पुलिस के अनुसार, हिस्ट्रीशीटर अमीन पर हमला करने वाले विरोधी गुट के लोग है और इनका गैंग टाउन हाल थाना क्षेत्र के लखूवाली में सक्रिय है और आए दिन इन दोनों के बीच झड़प होती रहती है. लेकिन आज जैसे ही विरोधियों को हिस्ट्रीशीटर अमीन के एक दुकान में छिपे होने की खबर मिली उस पर हमला बोल दिया गया. 

बताया जा रहा है कि इस हमले में हिस्ट्रीशीटर अमीन को गंभीर चोटें आई है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.