close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: अहमदाबाद में कुछ ही मिनटों में राख में तब्दील हो गई पानी की टंकी, 3 लोगों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद के बोपल इलाके में करीब 25 साल पुरानी पानी की टंकी गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. 

VIDEO: अहमदाबाद में कुछ ही मिनटों में राख में तब्दील हो गई पानी की टंकी, 3 लोगों की मौत

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद के बोपल इलाके में करीब 25 साल पुरानी पानी की टंकी गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. 

मौके पर पहुंची राहत और बचाव कार्य टीम
अहमदाबाद के बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस सकूल के पास बनी एक पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई. टंकी के मलबे में दबने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों को फायर ब्रिगेड व राहतकर्मियों ने सुरक्षित निकाल लिया. खास बात ये है कि जहां पर यह हादसा हुआ है, उसी के पास में एक स्कूल भी था. ईद के दिन स्कूल की छुट्टी होने के कारण हादसा टल गया है. 

इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन से टंकी को हटाने को लेकर कई बार अर्जी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. पास में ही स्‍कूल है, लेकिन हादसे के वक्‍त बच्‍चे बाहर नहीं थे. घटनास्‍थल पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां राहत व बचाव के काम में जुटी हुई हैं.