WB: दीवार चीरता हुआ घर में जा घुसा बोरिंग का पाइप, टली बड़ी दुर्घटना

पाइप जमीन के भीतर से निकलकर घर की दीवारें चीरता हुआ बाहर निकल गया. 

WB: दीवार चीरता हुआ घर में जा घुसा बोरिंग का पाइप, टली बड़ी दुर्घटना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर 24 परगना (North 24 Pargana) में एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल मंगलवार (19 नवंबर) को आधी रात के बाद यहां के मध्यमग्राम के चौराहे पर नगरपालिका बोरिंग का काम कर रही थी. नगरपालिका को यहां जमीन के नीचे पाइप बिछाना था. लेकिन थोड़ी दूरी पर पाइप जमीन के भीतर से निकलकर घर की दीवारें चीरता हुआ बाहर निकल गया. इस दौरान एक कार को भी क्षतिग्रस्त हो गई. हालांकि गनीमत ये रही कि घटना में किसी को चोट नहीं आई.

आधी रात को घर में बोरिंग का पाइप घुसने से घर के मालिक राहुल चक्रवर्ती घबरा गए. राहुल ने बताया कि शुरुआत में इलाके के लोगों को तीव्र कंपन महसूस हुआ मानो भुकंप आया हो. लोग अपने-अपने घरों से निकलकर बाहर आ गए. 

काफी देर तक जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि मध्यमग्राम के चौराहे पर बोरिंग का काम चल रहा है. वहां जमीन के नीचे पाइप बिछाया जा रहा था जो घर को चीरता हुआ निकल गया. इस घटना के बाद काम को रोक दिया गया.  

जानकारी मिलने के बाद बुधवार सुबह घटनास्थल पर अधिकारी पहुंचे और मौके का जायजा लिया. हालात देखने के लिए मध्यमग्राम नगरपालिका के प्रधान रथिन घोष भी वहां पहुंचे. रथिन ने कहा कि यह घटना किसी तकनिकी खराबी के चलते हुई है. उन्होंने क्षतिपूर्ति करने का आश्वासन दिया.