Weather: दिल्ली-NCR में मौसम का मिजाज बदला, तेज आंधी के साथ हो रही बारिश
Advertisement

Weather: दिल्ली-NCR में मौसम का मिजाज बदला, तेज आंधी के साथ हो रही बारिश

मौसम में बदलाव की वजह से जनता भी खुश दिखाई दे रही है. कई लोग अपनी छत और बालकनी में भीगते भी नजर आए.

Weather: दिल्ली-NCR में मौसम का मिजाज बदला,  तेज आंधी के साथ हो रही बारिश

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना की वजह से मचे हड़कंप के बीच दिल्ली में बारिश ने दस्तक दी है. तेज हवा चलने के साथ दिल्ली (Delhi) के आसपास के इलाकों में (Delhi-Noida) बारिश शुरू हो गई है. कुछ इलाकों में मध्यम तो कहीं हल्की बारिश से एक तरफ जहां मौसम खुशनुमा हो गया है वहीं पारे में भी गिरावट देखने को मिल रही है.

  1. दिल्ली समेत आस-पास के इलाकों में बारिश शुरू
  2. तेज आंधी के बाद शुरू हुई बारिश
  3. मौसम विभाग ने पहले ही जताई थी आशंका

मौसम में बदलाव की वजह से जनता भी खुश दिखाई दे रही है. कई लोग अपनी छत और बालकनी में भीगते भी नजर आए. चूंकि लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में ही कैद हैं, ऐसे में बारिश होने से जनता खुश है. वहीं दिल्ली से सटे नोएडा में तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है. यहां भी लोग अपनी छतों और बालकनियों में निकल आए हैं.

ये भी पढ़ें:- अब Bluetooth की मदद से कर सकेंगे पेमेंट, Google जल्द लॉन्च करेगा अपना स्मार्ट डेबिट कार्ड

मौसम विभाग ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली समेत आस-पास के इलाकों में बारिश की आशंका जताई थी. विभाग ने हल्की बारिश की आशंका जाहिर करते हुए तापमान में गिरावट की बात कही थी. विभाग ने गुरुवार को जानकारी साझा करते हुए कहा था कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के चलते शुक्रवार-शनिवार को देश के उत्तर पश्चिमी इलाकों में बारिश देखने को मिल सकती है. जम्मू-कशमीर, हिमाचल, उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश में बादल छाए रहेगें साथ ही हल्कि बारिश भी देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही मैदानी राज्यों में तापमान में गिरावट आएगी. 

LIVE TV

Trending news