पश्चिम बंगाल: राशन न मिलने पर भड़के लोग, डीलर के घर की तोड़फोड़, लगाई आग
Advertisement

पश्चिम बंगाल: राशन न मिलने पर भड़के लोग, डीलर के घर की तोड़फोड़, लगाई आग

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. हालांकि सालार पुलिस को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

लोगों ने राशन डीलर पर पर्याप्त राशन न बांटने का आरोप लगाया.

मुर्शिदाबाद: लॉकडाउन (Lockdown) में पश्चिम बंगाल (West Bengal) सरकार की ओर से तय राशन न मिलने से नाराज लोगों ने धरना-प्रदर्शन किया. देखते ही देखते मुर्शिदाबाद जिले (Murshidabad) के सालार इलाके में प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया. स्थानीय लोगों ने इलाके के एक राशन डीलर के घर पर तोड़फोड़ करते हुए उस पर पर्याप्त राशन न बांटने का आरोप लगाया है.

  1. स्थानीय लोगों ने इलाके के एक राशन डीलर हलीम सेख के घर का घेराव किया.
  2. राशन न मिलने से नाराज भीड़ ने डीलर घर में तोड़फोड़ की
  3. सालार पुलिस को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने इलाके के एक राशन डीलर हलीम सेख के घर का घेराव किया. इतना ही नहीं राशन न मिलने से नाराज भीड़ ने उसके घर में तोड़फोड़ के साथ पथराव किया और बाद घर के सामान सड़क पर लाने के बाद आग लगा दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. हालांकि सालार पुलिस को भी लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

स्थानीय लोगों का आरोप है कि सरकारी की ओर से निर्धारित मात्रा का केवल आधा राशन ही डीलर बांट रहा है. इसके साथ ही लोगों ने दूसरे डीलरों की ओर से बांटे जाने वाले राशन की भी जानकारी पुलिस को दी.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार ने पिछले महीने साढ़े सात करोड़ लोगों को सितंबर तक मुफ्त में राशन देने की घोषणा की थी. पश्चिम बंगाल में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में कोविड-19 के कुल 795 मामले हैं और मौत का आंकड़ा 33 पहुंच गया है.

ये भी देखें-

Trending news