close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल: कूचबिहार में पुलिस की गाड़ी पर चली गोली, दो गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से दिनहाटा में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच संघर्ष के घटनाएं सामने आई हैं. 

पश्चिम बंगाल: कूचबिहार में पुलिस की गाड़ी पर चली गोली, दो गिरफ्तार

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में कूचबिहार(Cooch Behar) दिनहाटा के भेटागुड़ी में पुलिस के गाड़ी को टारगेट कर के शनिवार देर रात को गोली चलाई गई है. इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 

बता दें पिछले कुछ दिनों से दिनहाटा में बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच संघर्ष के घटनाएं सामने आई हैं.  कभी तृणमूल कांग्रेस के नेता के घर पर बम और गोली चलाई गई तो कभी बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओ के घर में बम फेके गए. 

शनिवार देर रात को तक़रीबन 11.30 बजे पुलिस की गाड़ी पर गोली चलाई गई हालांकि गोली गाड़ी के फ्रंट कांच को छेदती हुई चली गई। घटना की खबर मिलते ही दिनहाटा में भरी पुलिस बल तैनात किया गया और पुरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया ।

स्थनीयो सूत्रों के अनुसार तक़रीबन रात 11 बजे कुछ लोग भेटागुड़ी चौक के सामने जमा हुए. कुछ देर के बाद पुलिस की गाड़ी कूचबिहार से दिनहाटा जाते समय भेटागुड़ी चौक पर भीड़ देख कर रुक गई.  ठीक इसी पुलिस की गाड़ी पर गोली चलाई गई. बताया जा रहा है की टीएमसी एक रैली होने के बाद बीजेपी और तृणमूल के बीच संघर्ष हुआ था. इसके बाद पुलिस ने देर रात को अपने तलाशी अभियान के दौरान दो बीजेपी के कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार किया. 

बीजेपी के कूचबिहार के अध्यक्ष मालती राभा ने कहा कि हमारे पार्टी ने खुद पुलिस को फोन करके बताया था की भेटागुड़ी में हमला होने वाला है. लेकिन बीजेपी के ही दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया.