close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्मनाक: पति पर महिला ने लगाया वेश्यावृत्ति करवाने का आरोप, पानी की टंकी पर चढ़ किया हंगामा

प्राथमिक उपचार के बाद विवाहिता कॉपर के थर्ड सेक्टर स्थित पानी की टंकी पर अपने बेटे पर चढ़ गई. महिला ने खेतड़ीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

शर्मनाक: पति पर महिला ने लगाया वेश्यावृत्ति करवाने का आरोप, पानी की टंकी पर चढ़ किया हंगामा
महिला ने खेतड़ीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: माता-पिता अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करते हैं. सुखी जीवन की कामना करते हैं. बेटी को पराए के हाथों में बेटी का हाथ दे देते हैं लेकिन जब पत्नी को सुरक्षा देने के बजाय पति हैवान बन जाए तो फिर उसकी जिंदगी नरक बन जाती है. ऐसा ही मामला झुंझुनूं के खेतड़ीनगर थाने के मानोता खुर्द में एक महिला के साथ हो रहा है. 

पीड़िता का कहना है कि पति कुछ कमाता नहीं है. वह शराब का आदी है. शराब के नशे में आता है. साथ ही कई अन्य लोगों को लेकर आता है तथा पत्नी से उनके साथ गलत संबंध बनाने को बोलता है. हद तो तब हो गई, शनिवार को महिला के पति और देवर घर पर आए. वह गलत संबंध बनाने के लिए कहा. उसने मना किया तो उसको बुरी तरह से मारपीटा. लकड़ी और लोहे की रॉड से सिर और कई जगहों पर मारा. पीड़िता का बेटा बचाने के लिए आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई. महिला के सिर पर चोट आने की वजह से खेतड़ी अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया.

पानी की टंकी पर चढ़ गई पीड़िता
प्राथमिक उपचार के बाद विवाहिता कॉपर के थर्ड सेक्टर स्थित पानी की टंकी पर अपने बेटे पर चढ़ गई. महिला ने खेतड़ीनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस पर आरोपी पति का हौसला बढ़ गया. उसने पत्नी को फोन पर जिंदा जलाने की धमकी दी है. पीड़ित महिला ने साथ ही आत्मदाह की भी चेतावनी दी. करीब एक घंटे की समझाइश के बाद विवाहिता को नीचे उतारा गया. इस दौरान विवाहिता ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए. विवाहिता ने पुलिस पर कार्रवाई करने की बजाय उल्टा उसको ही धमकाने का आरोप लगाया है.

स्कूल हॉस्टल में खाना बनाने का करती है काम
पति जब कोई काम नहीं कर रहा था, अक्सर शराब पीकर मारपीट करता था, तब महिला ने 16 वर्ष के बेटे की दसवीं क्लास में पढ़ाई छुड़ाकर मजदूरी पर लगाया. खुद स्कूल हॉस्टल में खाना बनाकर पेट पाल रही है लेकिन इस पर भी पति का मन नहीं भरा. शराब के पैसे की जरूरत पड़ती तो उसको वेश्यावृत्ति के लिए कहता है.