close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महिला ने TMC नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले महिला ने मैनागुड़ी के टीएमसी उपाध्यक्ष को बीपीएल योजना, हाउसिंग रूरल स्कीम के तहत घर बनाने के लिए 7000 रूपए दिया था.

महिला ने TMC नेता पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
परिजनों ने बताया कि इस मामले में पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के मैनागुड़ी में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के साथ 4 लोगों ने गैंग रेप को अंजाम दिया. महिला के परिजनों का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के मैनागुड़ी के उपाध्यक्ष और उनके साथियों ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया है. परिजनों का कहना है कि पूरा मामला कट मनी से जुड़ा हुआ है और इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है.

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले महिला ने मैनागुड़ी के टीएमसी उपाध्यक्ष को बीपीएल योजना, हाउसिंग रूरल स्कीम के तहत घर बनाने के लिए 7000 रूपए दिया था. इसके बाद घर ना बना पाने पर महिला अपना पैसा वापस मांगने के लिए 14 अगस्त को उपाध्यक्ष के घर पहुंची. इसके बाद वहां मौजूद तीन अन्य लोगों ने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई. इसके बाद 19 तारीख को महिला की तबीयत ख़राब होने पर उसे अस्पताल लाया गया. जहां उसका प्राथमिक चिकित्सा शुरू की गई. 

परिजनों ने बताया कि इस मामले में पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई. पुलिस ने इस पूरे मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. डॉक्टरों का कहना है कि हम मेडिकल जांच कर रहे हैं.