close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: सेल्फी लेने के चक्कर में 600 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, ढूंढने में जुटी रेस्क्यू टीम

लुइसा प्वाइंट पर महिला पति राममहेश चौहान के साथ सेल्फी खींच रही थी तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वह खाई में गिर गई. 

महाराष्ट्र: सेल्फी लेने के चक्कर में 600 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, ढूंढने में जुटी रेस्क्यू टीम

अमोल पाटिल, मुंबई: दिल्ली से मुंबई छुट्टियां मनाने गई महिला को सेल्फी लेना भारी पड़ गया. सेल्फी लेते समय वह 600 फीट गहरी खाई में गिर गई. रेस्क्यू टीमे महिला को ढूंढने की कोशिश में लगी हैं लेकिन फिलहाल उसका कोई पता नहीं चल सका है. मामला महाराष्ट्र के माथेरान हिल स्टेशन का है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सरिता चौहान (35) पति और बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई के माथेरान हिल स्टेशन गई थी. 

यहां लुइसा प्वाइंट पर महिला पति राममहेश चौहान के साथ सेल्फी खींच रही थी तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वह खाई में गिर गई. यह खाई 600 फीट गहरी बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही सह्याद्री रेस्क्यू टिम मौके पर पहुंकर महिला को ढूंढना शुरू कर दिया. खराब मौसम और अंधेरा बढ़ जाने के कारण महिला का पता नहीं चल सका. रेस्क्यू टीम बुधवार को भी महिला की तलाश में जुटी है. 
यह भी पढ़ें: VIDEO: ...जब सेल्फी लेने पर भड़का अजगर, मरोड़ी वन अधिकारी की गर्दन

सरिता के पति राममहेश चौहान ने बताया कि वह दिल्ली के रहने वाले हैं और पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई आए थे. मंगलवार को उन्होंने माथेरान घूमने का प्लान बनाया. माथेरान मुंबई से सटा हिल स्टेशन है, जहां बरसात के महीनों में सौलानियों की तादात काफी ज्यादा रहती है. हादसा उस वक्त हुआ जब सरिता और उसके पति सेल्फी खींचने के लिए लुइसा प्वाइंट का बैरिकेड लांघकर आगे चले गए. मिट्टी गीली होने के कारण सरिता का बैलेंस बिगड़ा और वह खाई में गिर गई. जानकारी मिलते ही सह्याद्री रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंची और सरिता को ढुंढने की कोशिश शुरू कर दिया गया.