कर्जा वापस मांगने पर चलती टैक्सी में की महिला की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के पीछे ऑनलाइन कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कर्जा वापस मांगने पर चलती टैक्सी में की महिला की हत्या, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कोलकाता शहर (Kolkata) से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चलती टैक्सी में महिला की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसकी लाश को पूर्वी महानगर बाईपास के पास नहर में फेंक दिया. पुलिस ने शनिवार को खुलासा करते हुए वारदात की जानकारी दी है. 

पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के पीछे ऑनलाइन कैब के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही नहर से महिला के शव को भी बरामद कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि आरोपी मृतक महिला को पहले से जानता था और उसने महिला से कर्ज लिया था.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली इस महिला को शुक्रवार दोपहर टॉलीगंज पुलिस थाने क्षेत्र में मुदियाली से अपनी कार में बिठाया था. जिसके बाद दोनों के बीच कर्ज के पैसे वापस मांगने को लेकर कहासुनी हो गई. उन्होंने कहा कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी ने महिला का गला रेत कर उसकी हत्या की. 

बाद में उसने शव को फेंकने के लिए उपयुक्त जगह ढूंढा. उसे पूर्वी महानगरीय बाईपास के पास एक एकांत जगह दिखी और उसने शव को वहां से नहर में फेंक दिया. अधिकारी ने बताया कि महिला के पति ने शुक्रवार शाम टॉलीगंज थाने में गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है और वाहन को जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना नहीं! बल्कि इस वजह से पाकिस्तान एयरलाइंस ने 52 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता