अंबाला: सोशल मीडिया पर बढ़ी दोस्ती, फिर नौकरी का वादा कर किया रेप
Advertisement

अंबाला: सोशल मीडिया पर बढ़ी दोस्ती, फिर नौकरी का वादा कर किया रेप

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपी उसका अश्लील वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था.

प्रतीकात्मक फोटो

अंबाला (हरियाणा): अंबाला शहर में एक व्यक्ति ने 30 वर्षीय विवाहित महिला का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर महिला से दोस्ती के बाद आरोपी ने महिला को नौकरी दिलाने का वादा किया था. उन्होंने कहा कि अंबाला शहर के ही रहने वाले आरोपी राहुल (29) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उस पर महिला को अवैध रूप से बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था और कथित तौर पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. 

अंबाला शहर के महिला थाने में दी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह एक सोशल मीडिया साइट के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी. उसने कहा कि आरोपी ने उसे बहुराष्ट्रीय कंपनी में अच्छे वेतन वाली नौकरी दिलाने का वादा किया था. महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे अपने घर ले गया और पीने के लिए कुछ दिया जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था. महिला ने कहा कि पीने के बाद वह बेसुध हो गई और जब उसे होश आया तो उसने स्वयं को निर्वस्त्र अवस्था में पाया.

अंबाला: गौशाला में 7 गायों की मौत, मुकदमा दर्ज

आरोपी ने कथित तौर पर महिला का उसी अवस्था में वीडियो बना लिया था. महिला ने कहा कि आरोपी राहुल कुछ दिन बाद उसके घर आया और वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी देकर उससे गहने और पांच लाख रुपये नकद ले गया. शिकायत के मुताबिक आरोपी 27 जून को पंजाब के जीरकपुर में उसे एक होटल लेकर गया और वहां उसे जबरन रखा गया. वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. 

(इनपुट-भाषा)

Trending news