तेलंगाना: पति के छोड़कर चले जाने पर महिला ने अपने दो माह के बच्चे को बेच दिया
Advertisement

तेलंगाना: पति के छोड़कर चले जाने पर महिला ने अपने दो माह के बच्चे को बेच दिया

महिला ने बताया कि झगड़ा होने के बाद पति ने उसे छोड़ दिया और फिर उसे लगा कि वह अपने बच्चे को अच्छा जीवन नहीं दे पाएगी, इसलिए उसने बच्चे को बेचने का फैसला किया.

 

फाइल फोटो

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में एक मां ने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने ही बच्चे को बेच दिया. पति (Husband) द्वारा घर छोड़कर चले जाने से एक महिला ने अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए दो महीने के अपने बेटे को 45,000 रुपये में कथित रूप से बेच दिया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

  1. कलियुगी मां ने कहा बच्चे को अच्छा जीवन नहीं दे पाएगी, इसलिए बेचा 
  2. घर वापस लौटने पर पति ने की शिकायत
  3. दो माह के बेटे को 45,000 रुपये में कथित रूप से बेच दिया

दरअसल, पुलिस के अनुसार पति ने लौटने के बाद शिकायत (complain) दर्ज करायी और उसके आधार पर शिशु (baby) का पता लगाया गया एवं मां समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के अनुसार तीन अगस्त को किसी मामूली बात पर कहासुनी होने पर इस महिला का पति घर छोड़कर चला गया, ऐसे में वित्तीय (financial) परेशानी से घिर गयी इस महिला ने अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिए अपने बेटे को बेच दिया.

पुलिस के अनुसार आठ अगस्त को यह व्यक्ति घर लौटा और पत्नी से बच्चे के बारे में पूछा. उसने उसे बताया कि कुछ बिचौलियों के मार्फत उसने बच्चा बेच दिया. उसके बाद इस व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करायी और इस शिकायत के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने बताया कि झगड़ा होने के बाद पति ने उसे छोड़ दिया और फिर उसे लगा कि वह अपने बच्चे को अच्छा जीवन नहीं दे पाएगी, इसलिए उसने बच्चे को बेचने का फैसला किया.

VIDEO

Trending news