close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खुद को नहीं हुआ कोई बच्चा तो पति-पत्नी ने मिलकर रची ये साजिश, पुलिस भी है हैरान

डीएसपी पूनम केशरी ने बताया कि आरोपी दम्पति को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान किया गया. उसके बाद दंपति के घर तक पहुंचा गया. 

खुद को नहीं हुआ कोई बच्चा तो पति-पत्नी ने मिलकर रची ये साजिश, पुलिस भी है हैरान

पटना: दानापुर के प्लेटफार्म नम्बर एक से महिला अपने परिजनों के साथ लौटते समय एक महिला ने झांसे में लेकर दूध मुंहे बच्चे चोरी कर लिया था. इस घटना के बाद महिला ने रेल थाने में मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद रेल पुलिस ने जांच जारी रखा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला की पहचान कर पुनाईचक से एक दंपति को गिरफ्तार कर बच्चे को बरामद कर लिया. वही डीएसपी पूनम केशरी ने बताया कि आरोपी दम्पति को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान किया गया. उसके बाद दंपति के घर तक पहुंचा गया. 

घर पहुंचने के बाद बच्चे को पहचान कर महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़ित महिला को बच्चे ने भी पहचान कर लिया. उसके बाद पुलिस ने बच्चे को पीड़ित माँ के सौप दिया. पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार दम्पति ने बताया की नि: संतान होने के कारण बच्चा चोरी किया था.

लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हालांकि पुलिस इस पर कुछ न बताते हुए कहा कि मामले की जांच जारी है. लेकिन जिस तरह से बच्चा चोरी की घटना में बढ़ोतरी हो रही है उसे देखते हुए बच्चा चोर गिरोह के नजरिये से भी देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.