close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर में बच्चा चोर के नाम पर फिर की युवक की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जब वह मौके पर पहुंची तो वहां काफी ग्रामीण एकत्र मिले और युवक डब्ल्यू भांड के दोनों हाथ बांध रखे थे. उसके सिर से खून बह रहा था और शरीर पर चोट के निशान थे. 

अलवर में बच्चा चोर के नाम पर फिर की युवक की पिटाई, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने युवक से मारपीट के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जुगल गांधी/अलवर: एनईबी थाना इलाके के गांव बेलाका में एक बार फिर एक युवक को बच्चा चोर समझकर भीड़ ने अपना शिकार बना लिया. खबर के मुताबिक रात के करीब 2 बजे 19 वर्षीय युवक डब्ल्यू भांड को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर पीड़ित युवक को बंधक बना लिया. इससे युवक गंभीर घायल हो गया. मौके पर पहुंची एनईबी थाना पुलिस ने घायल युवक डब्ल्यू को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने युवक से मारपीट के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. कार्यवाहक थानाधिकारी राजेंद्र प्रसाद स्वामी ने बताया कि रात करीब 2 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि गांव बेलाका में कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर मारपीट कर दी और उसे बांध रखा है. 

पुलिस के मुताबिक जब वह मौके पर पहुंची तो वहां काफी ग्रामीण एकत्र मिले और युवक डब्ल्यू भांड के दोनों हाथ बांध रखे थे. उसके सिर से खून बह रहा था और शरीर पर चोट के निशान थे. थानाधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों के कब्जे से युवक को छुड़ाकर अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने युवक के पर्चा बयान दर्ज किए. जांच में सामने आया कि युवक डब्ल्यू भांड नशे का आदि है. 

जांच में मिली जानकारी के मुताबिक वह नशे की हालत में रात को घूमते हए गांव बेलाका पहुंच गया और एक मकान में घुस गया. इस दौरान गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और बच्चा चोर बताकर उसकी पिटाई कर दी. थानाधिकारी ने बताया कि युवक को बंधक बनाकर उससे मारपीट करने के आरोप में लियाकत अली, नूरदीन, उमरदीन, शाहुन खान को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

गौरतलब है कि बेकसूर लोगों को बच्चा चोर बताकर उनसे मारपीट करने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इससे पहले भी जिले में कई लोगों के साथ इस तरह की वारदात हो चुकी है.